Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
National News

तारक मेहता के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने पॉडकास्ट में सांझा कि संघर्ष की कहानी। कहा- कोई मुझे रोल नहीं देता था, मुझे प्रति रोल ₹50 मिलते थे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के किरदार से प्रसिद्ध हुए, दिलीप जोशी ने कॉमेडियन सौरभ पंत के पोड-कास्ट में बताया कि जब उन्हें कोई काम नहीं देता था | तो वे कमर्शियल थिएटर में बैकस्टेज के तौर पर काम करने को मजबूर थे। दिलीप जोशी की मानें तो उन्हें स्टेज प्ले किए हुए, एक दशक से ज्यादा का वक्त बीत गया है। वे कहते हैं कि मैंने 25 साल तक गुजराती थिएटर में काम किया। मेरा आखिरी प्ले दया भाई था | जो 2007 में पूरा हुआ था। उन्होंने बताया कि “मैंने करियर की शुरुआत कमर्शियल स्टेज में बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौर पर की थी” कोई मुझे रोल नहीं देता था।  मुझे प्रति रोल ₹50 मिलते थे, लेकिन उस समय थिएटर करने का पैशन था। मैंने इस बात की परवाह नहीं की कि मुझे बैकस्टेज रोल मिलते थे, बड़े रोल भविष्य में मिलेंगे लेकिन, मैं थिएटर से चिपका रहना चाहता था। 2008 में, मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए रविवार समेत हर दिन 12-12 घंटे शूटिंग शुरू की थिएटर के लिए, आपको अलग तरह का अनुशासन चाहिए। आपके पास वीकेंड के साथ-साथ वीक-डेज में भी शो होते हैं | इसलिए थिएटर और टीवी को मैनेज करना मुश्किल हो गया है। मैं थिएटर को बहुत मिस करता हूं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker