Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुर

बाथरूम की खिड़की से चुपचाप बनाया विवाहिता पड़ोसन का वीडियो फिर करने लगा ब्लैक मेल, जयपुर की निर्भया स्क्वाड पुलिस टीम ने लड़की की शिकायत पर दबोचा मनचला

जयपुर – अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि ऑपरेशन सेफर व्हील्स के तहत निर्भया स्क्वॉड जयपुर कमिश्नरेट की महिला कॉन्स्टेबल संतोष एवं सरिता ने नहाते समय बाथरूम की खिड़की से महिला का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वाले हनीफ को गिरफ्तार करवाया है।
श्री राहुल प्रकाश ने बताया की निर्भया स्क्वॉड की टीम को एक महिला ने फोन कर बताया कि मैं आपसे मिलना चाहती हूं।मुझे एक लड़का परेशान कर रहा है।इस पर टीम महिला के घर गई तो उसने बताया कि मेरे पड़ोस में रहने वाले लड़के हनीफ ने बाथरूम की खिड़की से नहाते समय मेरा वीडियो बना लिया और अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मेरे पति और बच्चों को छोड़कर अपने साथ रहने के लिए दबाव डाल रहा हैऔर फोन पर बात करने के लिए भी परेशान कर रहा है।मैं बदनामी के डर से मुकदमा दर्ज नहीं करवाना चाहती।बातचीत के दौरान ही महिला के पास हनीफ का फोन आया और महिला को घर से बाहर आने के लिए कहा।महिला के घर के बाहर आने पर टीम के सामने ही उससे अभद्र व्यवहार करने लगा।इस पर टीम ने हनीफ को पकड़कर रामगंज थाने में 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार करवाने के साथ ही मोबाइल से महिला का बनाया हुआ वीडियो डिलीट करवाया।
डीसीपी ऋचा तोमर ने कहा कि कोई भी परेशानी हो तो डरे नहीं तुरंत पुलिस को एवं निर्भया को बताएं।अगर महिला अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहती तो उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी। महिला यदि एफ आई आर नहीं देना चाहती तो भी कोई परेशानी नहीं ।जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वायड के द्वारा व थाने के द्वारा सख़्त कार्यवाही की जाएगी।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री मोहेश चौधरी ने कहा की हमारी हेल्पलाइन 100 112 1090 एवं व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8764 868200 पर कॉल करे।हर महिला की सुरक्षा ही जयपुर पुलिस की प्राथमिकता हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker