Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshमध्यप्रदेश अन्य

देपालपुर के चिंटू की सेवा से पूरा कस्बा निहाल, दिन रात अब तक कई क्विंटल अनाज, राशन चुपचाप बांट चुके हैं

देपालपुर : क्षेत्र की जनता का विश्वाश बनी टीम चिंटू,कई तरह की मदद से छोड़ी अमिट छाप राजनीति से हटकर सेवा कार्य करने का संकल्प ओर राजनीती में रहकर भी उसके चोले को नही पहनना यह शैली विरले लोंगो में ही होती है ऐसा ही कुछ विगत ढेड़ माह से अपनी टीम के साथ काम करके भाजपा जिला महामंत्री चिंटू वर्मा ने इसे साबित कर दिखाया है जब जब देपालपुर में लोंगो को लॉक डाउन में परेशानी आई तब तब वर्मा ने जनहित में काम करके एक अलग ही मिसाल पेश की है।

भाजयुमो से राजनीति में जुड़े चिंटू वर्मा का कहना है कि जनता की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है उन्होंने इन दिनों लोंगो का हर तरह का ख्याल रखा है.वही अलग अलग रूप से सेवा कार्य सतत जारी है उन्होंने सतत सेवा करते हुए जररूत मन्दो के घर घर तक राशन भेजा साथ ही बाहर अन्य जगह फंसे लोंगो को अपने सम्बन्धो के माध्यम से वापस बुलाया ,किसी को दवाई या अस्पताल की जरूरत हो या अन्य आवश्यकता सभी को पूरा करने का पूरा प्रयास चिंटू ओर उनकी टीम ने किया है… हर जगह उन्होंने इस काम को बखूबी निभाया है।

ब्रह्मलीन गुरुदेव जयकरण दास जी के परम भक्त चिंटू वर्मा श्री 24 अवतार मन्दिर ट्रस्ट के सचिव होने के नाते इस मंदिर निर्माण में और मंदिर के संचालन में जो महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी उससे पूरा क्षेत्र भली भांति परिचित है। देपालपुर ही नही वरन पूरे देश मे इस मंदिर की ख्याति आज है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker