Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुरराजस्थान अन्य

जलदाय विभाग का सबसे विफल डिविजन, ब्यावर : आज फिर ग्रामीण क्षेत्रों में विरोध, पिछले 15 दिनों से पानी नहीं, न हैंडपंप चल रहे और न लाइन, आए दिन लापरवाही की सीमाएं पार करता ब्यावर पीएचईडी , जिम्मेदार एक्सईएन को क्यों नहीं करते सस्पेंड ?

खरवा ग्राम पंचायत खरवा सहित क्षेत्र के अन्य राजस्व ग्राम और ढाणियों में पीने के पानी की ज्वलंत समस्या को लेकर खरवा सरपंच के सानिध्य में ग्रामीण जन प्रतिनिधि और ग्रामीण लामबंद हो गए हैं ।

जिसको लेकर अब प्रशासन को आंदोलन की चेतावनी दी गई खरवा सरपंच दिनेश पाल पद्मावत ने बताया कि खरवा, रानी सागर, जसवंतपुरा, सूरजपुरा भवानीपुरा आदी गांवाें में अधिकांश हैंडपंप खराब पड़े हैं ।

पीएसपी काम नहीं कर रहे, पाइप लाइनों की कमी है साथ ही क्षेत्र में सात सात दिनों के अंतराल में भी पेयजल की सप्लाई पर्याप्त मात्रा में नहीं होने से गांव में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है।

ग्रामीणों को टैंकर के माध्यम से पानी के लिए निर्भर रहना पड़ रहा है। जिन लोगों के टैंकर के पानी लेने की क्षमता नहीं है उन्हें दूरदराज से पानी लाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

इस संबंध में जिला प्रमुख, प्रधान पंचायत समिति मसूदा, अधिशासी अभियंता जलदाय विभाग, जिला कलेक्टर और उपखंड अधिकारी को समय-समय पर जानकारियां दी गई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई ।

स्थानीय ग्राम पंचायत में ग्रामीणों और जनप्रतिनिधि की संयुक्त बैठक हुई। मसूदा एसडीएम काे ज्ञापन साैंपकर चार-पांच दिनों में समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker