Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

प्रदेश का सबसे बड़ा अस्पताल हुआ पानी पानी, एमवाय अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड से लेकर आईसीयू तक में भरा पानी

इंदौर – पिछले 24 घण्टे में हुई जोरादार बारिश ने जहाँ सारे रिकार्ड तोड़ दिए है वही अब लोगो के लिए परेशानी बढ़ती जा रही है । मुख्यमंत्री के सपनों के शहर इंदौर में स्थित प्रदेश के सबसे बड़े हॉस्पिटल एमवाय में बारिश में हालात बद से बदतर होते नजर आ रहे हैं । अस्पताल के बेसमेंट में करीब 4 फिट पानी जमा हो गया है वही अस्पताल के आकस्मिक विभाग सहित अन्य वार्डो के भी पानी पानी हो गया है जिससे मरीज ओर परिजन परेशान होते नजर आए ।
24 घण्टे की जोरादार बारिश ने सभी को कही ना कही परेशान किया है । प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल एमवाय में तो इमरजेंसी वार्ड में पानी भर जाने से मरीजों के साथ डॉक्टरों को भी इलाज कराने के लिए खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा । शुक्रवार रात से हुई बारिश के कारण बारिश का पानी इमरजेंसी वार्ड की छत से होकर पूरे वार्ड में पानी भर गया । वही तलमंजिल पर स्थित एक्सरे विभाग कैदी वार्ड सहित अन्य वार्डों में तो चार फीट के करीब पानी भरा है । वही अन्य वार्डो में पानी में बदबू होने के कारण डॉक्टर भी मरीज का इलाज नही कर पा रहे थे ।

अब आप समझ सकते है कि प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल के जब ये हाल होंगे तो बारिश ने शहर की क्या स्थिति की होगी ।

एमवाय में हुआ पानी पानी
वार्ड में भी घुसा पानी
मरीज ओर परिजन परेशान
चार फीट पानी भरा

Water filled from emergency ward to ICU in MY Hospital due to heavy rain in indore

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker