Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanजयपुर

2 दिन पेयजल सप्लाई बंद : जयपुर कोटा और अजमेर में सोमवार शाम से लेकर मंगलवार सुबह तक नहीं आएगा घरों में पानी, बीसलपुर इनटेक पर खराब हुए हाई टेंशन लाइन के मरम्मत के काम की वजह से होगा शट डाउन

जयपुर। जयपुर , टोंक और अजमेर को पेयजल देने वाली बीसलपुर बांध योजना से सोमवार दिनांक 17 मई 2021 को पेयजल आपूर्ति पूरी तरह बंद रहेगी।

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के परियोजना वृत्त अधीक्षण अभियंता शुभांशु दीक्षित ने बताया की सूरजपुरा और बीसलपुर के मध्य बने इंटेक में कुछ दिनों पहले बिजली की हाईटेंशन लाइन व टावर क्षतिग्रस्त हो गए थे जिसकी मरम्मत का कार्य कल सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक किया जाएगा जिसके कारण बीसलपुर बांध से जिला जयपुर , जिला टोंक और जिला अजमेर में पेयजल आपूर्ति पूर्ण रूप से बंद रहेगी।

इस शट डॉउन की वजह से संपूर्ण जिले की शाम की सप्लाई और अगले दिन मंगलवार सुबह की सप्लाई प्रभावित होगी, इसके मद्देनजर विभाग ने जनता से अपील की है कि समय रहते पानी का पर्याप्त बंदोबस्त कर लिया जाए ताकि शटडाउन में तकलीफ ना हो।

उम्मीद है कि जलदाय विभाग द्वारा घोषित शट डाउन से सिर्फ सोमवार और मंगलवार को ही सप्लाई प्रभावित होंगे, कहीं ऐसा ना हो की महामारी से पीड़ित इन जिलों को पानी की त्राहि-त्राहि से भी दो-चार होना पड़े।

Water will not come in Jaipur Kota and Ajmer from Monday evening to Tuesday morning

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker