Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के हाइवे से गुज़र रहे मज़दूरों के खाने का भी इंतेज़ाम कर रही इंदौर पुलिस , खुद इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने शिप्रा जा कर संभाली व्यवस्था

इन्दौर दिनांक 13 मई 2020 -वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए, इन्दौर पुलिस द्वारा कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए,इस लॉक डाउन/कर्फ्यू आदेश का सख्ती के साथ पालन करवाने की कठिन ड्यूटी को अंजाम देने के साथ-साथ अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन भी बखूबी रूप से किया जा रहा है ।

इसी के तहत जिला इंदौर के सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में बाहर से आने वाले मजदूरों व गरीब तबके एवं जरूरतमंद राहगीरों के लिए विशेष शिविर लगाकर भोजन की व्यवस्था की जा रही है। जिसके अंतर्गत सभी बॉर्डर के थानों क्षिप्रा, सिमरोल, बडगोंदा, मानपुर, किशनगंज, बेटमा में इन पैदल राहगीरों को पुलिस कर्मियों व वालियन्टियर्स द्वारा भोजन करवाया जा रहा है।

इन्ही व्यवस्थाओं का जायजा लेने एवं उसे और बेहतर करने के उद्देश्य से पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्र, पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री महेश चंद्र जैन के साथ आज पुलिस थाना क्षिप्रा क्षेत्र में गरीब मजदूरों एवं राहगीरों की खाना पानी आदि की व्यवस्था देखने पहुंचे। उन्होनें वहां पर सारी भोजन व्यवस्था आदि को स्वयं देखा और उसके बारें में जानकारी लेकर, उसके संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

वहां पर की जा रही सारी व्यवस्थाओं की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि, यह एक बहुत ही पुनीत कार्य है इसलिए इसे पूरे तन,मन व धन से करने का प्रयास करें। इंदौर पुलिस इसके लिए हर प्रकार से तत्पर है।
साथ ही उन्होनें राहगीरों से मुखातिब होते हुए कहा कि हिम्मत रखें सब ठीक होगा, यह कठिन दौर भी निकल जाएगा।

इस दौरान वे थाना क्षिप्रा क्षेत्र में चैकिंग पाॅइंट पर भी पहुंचे और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पर वहां की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए, मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने वालें, प्रधान आरक्षक 397 जयसिंह, प्रधान आरक्षक लल्लन सिंह, आरक्षक 1100 शैलेन्द्र सिंह, आरक्षक 3512 अविनाश की हौसला अफजाई करतें हुए 500- 500 रूपयें के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत कर उनका मनोबल एवं उत्साह बढ़ाया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker