Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

गोलियों में भी नंबर 1 इंदौर- पांच दिन पहले ही लिस्टेड बदमाश ने चलायी थी गोलियां, पुलिस की पकड़ से बहार उसी बदमाश ने कल रात फिर खुले आम चला दी पंप पर गोली,क्या अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए ?

इंदौर। हद्द हो गयी ,कल रात शहर में फिर गोली चल गयी , पिछले एक माह में ये पांचवा गोलीकांड हो गया ।

चंदन नगर थाना क्षेत्र में कांग्रेसी नेता गोलू अग्निहोत्री के पेट्रोल पंप पर दो बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोली , घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश।

मामला देर रात चंदननगर थाना क्षेत्र का है जहां कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के पेट्रोल पंप पर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी गनीमत रही कि गोली वहां काम करने वाले कर्मचारी के पास से होती हुई ऑफिस के ग्लास को तोड़ते हुए दीवार में जा टकराई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है।

बताया जा रहा है आरोपी अंकित शर्मा अपने अन्य साथी के साथ आकर पेट्रोल पंप पर गोली चलाई , अंकित शर्मा जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है और 2 दिन पहले भी एक हनी नाम के युवक पर उसने गोली चलाकर हनी को मारने का प्रयास किया था लेकिन हनी बाल-बाल बच गया तब से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी कि आरोपी ने एक कांग्रेस नेता के वहां और गोली चला दी.

इस घटना से साफ होता है कि आखिर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस का खौफ अब बदमाशों के दिल से निकल गया है, तमाम दावे करने वाली पुलिस अब भले ही आरोपी को पकड़ने की बात कर रही हो लेकिन इससे पहले की घटना में आरोपी सरेआम शहर में घूम रहा था जहां पुलिस उसे पकड़ने में असफल रही लेकिन चंदननगर थाना प्रभारी की माने तो कई ठिकानों पर दबिश दी गई है लेकिन आरोपी घटना के बाद से ही अपने अन्य साथी के साथ फरार हो गया ।

बाईट : राहुल शर्मा , थानाधिकारी चन्दन नगर

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker