Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya PradeshUncategorizedइंदौर

इंदौर से गोदियां के लिए फ्लाइट शुरू, 72 सीटर विमान पहले ही दिन फूल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार शाम को इंदौर पहुंचे और उसके बाद से एक के बाद एक विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. रविवार अलसुबह से जहां हैदराबाद गोंदिया की फ्लाइट का शुभारंभ उन्होंने इंदौर से किया , बीजेपी कार्यालय के साथ ही सयाजी होटल में क्रिकेट खिलाड़ियों का सम्मान भी किया, साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं से मुलाकात भी की ।
इसी दौरान सिंधिया ने कहा कि 2023 में जो विधानसभा चुनाव होना है उसमें छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी बीजेपी सरकार बनाएगी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में मैराथन तरीके से एक के बाद एक विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की, कल सुबह उन्होंने महाराष्ट्र और गोंदिया के लिए जो नई फ्लाइट इंदौर से शुरू हुई है उसका वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ किया है, इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से रविवार सुबह 9 बजे इंदौर से गोंदिया की उड़ान शुरू हुई। 72 सीटर विमान में पहले दिन 71 यात्री रवाना हुए। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्य आतिथ्य में फ्लाइट का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वर्चुअली जुड़े। इस दौरान सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी मौजूद रहे। सभी अतिथियों ने इंदौर गोंदिया हैदराबाद फ्लाइट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वीसी के माध्यम से जुड़े मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में सौगातों की बौछार हो रही है। कल ही नितिन गडकरी जी ने 2200 करोड़ के नए रोड मध्य प्रदेश को दिए और आज सबेरे सबेरे ज्योतिरादित्य सिंधिया की नई फ्लाइट की सौगात दे रहे हैं। मेरे लिए यह उड़ान खास है। मुख्यमंत्री ने गोंदिया वालों की ओर से भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई दी। इतना ही नहीं सीएम ने हल्के फुल्के अंदाज में मुस्कुराते हुए मराठी में कहा: मी गोंदिया चा जवाई आहे (मैं गोंदिया का जवाई हूं।) इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि आज इंदौर गोंदिया के लिए बड़ा दिन है। मंत्रालय की कोशिश है कि मध्यप्रदेश में फ्लाइट की संख्या बढ़े, इसके लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। मेरा हमेशा से प्रयास रहा है इंदौर को ज्यादा से ज्यादा कनेक्टिंग फ्लाइट लगातार मिले। आने वाले दिनों में और नई फ्लाइट इंदौर से संचालित की जाएंगी। कार्यक्रम में फ्लाई बिग एयरलाइन्स के चेयरमैन संजय मंडाविया के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे वही इंदौर से जो नई फ्लाइट शुरू हुई है उसके शेड्यूल के मुताबिक ये फ्लाइट रोज हैदराबाद से सुबह 6.20 बजे रवाना होकर 8.15 बजे पर गोंदिया पहुंचेगी.. वहीं गोंदिया से 8.35 बजे रवाना होकर 10 बजे इंदौर पहुंचेगी। फिर 10.20 पर उड़ान भरकर विमान 11.45 बजे गोंदिया पहुंचेगा और गोंदिया से 12.05 बजे उड़कर 1.50 बजे हैदराबाद पहुचेगी,भारत सरकार के उड़ान प्रोजेक्ट के तहत इंदौर से गोंदिया और हैदराबाद की पहली फ्लाइट शुरू हो गई है।उड़ान देश का हर नागरिक टैगलाइन के साथ शुरू इस प्रोजेक्ट के तहत अब छोटे शहरों को भी हवाई यात्रा से कनेक्ट किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब इंदौर के बाद भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर जैसे शहरों से अलग-अलग छोटे-छोटे शहरों को हवाई मार्ग से जोड़ा जाएगा। इसी को लेकर जल्द ही एक योजना बनाई जा रही है ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया मैराथन तरीके से एक के बाद एक विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं, इसी कड़ी में वह बीजेपी कार्यालय भी पहुंचे और जहां पर नगर पदाधिकारियों के साथ बैठक लेकर उन्हें संगठन को किस तरह से मजबूत करना है इसको लेकर नगर पदाधिकारियों से चर्चा की, वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रचंड बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनी है तो वहां की जनता की जीत है और प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह से जनता को साथ में लेकर काम कर रहे हैं यह उसी का परिणाम है ,साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि 2023 में जो विधानसभा चुनाव होना है उसमें राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी की सरकार बनेगी वही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह मेरा अतीत है मैं भविष्य और वर्तमान को देखता हूं।

बाईट – ज्योतिरादित्य सिंधिया , केंद्रीय मंत्री, इंदौर

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker