Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeNational Newsराजस्थान अन्य

उदयपुर में तालिबानी हत्याकांड : नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले टेलर का दुकान में घुस कर सर धड़ से किया अलग, दो मुस्लिम बदमाशों की करतूत से देश में तनाव, वीडियो बना पीएम मोदी को भी धमकी, एनआईए भी पहुंचे गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने, जनता में भारी गुस्सा, इंटरनेट बंद

देश में हालात अब पकड़ से बाहर होते जा रहे हैं जहां सरकार और प्रशासन तालिबानी सोच से आम जनता को बचाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है और भारत में कट्टरवाद इस कदर हावी हो गया है की अब सरे आम लोगों के सर धड़ से अलग किए जा रहे हैं (Udaipur Tailor Kanhaiyalal Murder)

 

ऐसा ही ऑफ नाथ मामला सामने आया राजस्थान के उदयपुर में जहां भाजपा पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर (Nupur Sharma Supporter Kanhailal Tailor murdered in Udaipur) पोस्ट करने वाले टेलर कन्हैया लाल का जनधन में दुकान में घुसकर सर धड़ से अलग कर दिया गया।
इस खौफनाक घटना के बाद लोगों का खून खोल रहा है जहां लोगों ने पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पत्थर बरसाए।

इस पूरी घटना के बाद उदयपुर में इंटरनेट बंद कर दिया गया है डीजीपी स्तर के अधिकारी उदयपुर के लिए निकल गए हैं तो वहीं एनआईए की टीम भी राजसमंद से गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ सुबूत जुटाने और पूछताछ में लगी है।

आपको बता दें दोनों ही आरोपियों ने हत्या के बाद वीडियो बनाया जहां उन्होंने इस घटना की जिम्मेदारी ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी सर कलम करने की धमकी दी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker