Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

कंप्यूटर बाबा ने फ़िर दिया ‘दिव्य ज्ञान’, बोले – शिवराज भजन करें और कमलनाथ से सीखें कैसे चलती है सरकार

कम्प्यूटर बाबा ( नदी न्यास अध्यक्ष )

इंदौर – मध्यप्रदेश सरकार के नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने एक बार फिर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा ओर शिवराज सिंह चौहान को भजन करने की सलाह दे डाली, कप्यूटर बाबा ने कहा कि पिछले पन्द्रह सालो में जो भ्रष्टाचार किया है वह उजागर हो रहा है। इसलिए शिवराज सिंह चौहान छटपटा रहे है, पोल खुलने के डर से वे लगातर कमलनाथ सरकार पर उंगलियां उठा रहे है, लेकिन शिवराज को अब भजन करना चाहिए और कमलनाथ से सीखना चाहिए कि सरकार कैसे चलती है।

शिवराज को कमलनाथ का अनुसरण करना चाहिए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज को उनकी पार्टी ने भी अलग थलग कर दिया है, उन्होंने सरकार रहते केवल जनता को मूर्ख बनाने का काम किया है।
वही केसरिया हिंदू वाहिनी के अध्‍यक्ष देव मुरारी बापू द्वारा कैबिनेट मंत्री का दर्जा नहीं देने पर आत्‍महत्‍या करने की धमकी पर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि वे कोई संत नही है और न ही प्रदेश के निवासी है ओर जो पद के लिए मरने की बात करे वह संत नही हो सकता है।  कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज सिंह के शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है।
शिवराज के इलाके में सबसे ज्यादा अवैध खनन हुआ है, शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने जो सात करोड़ पौधे लगाए थे लेकिन वहां 700 पौधे भी नही बचे है, संत समाज ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि एसआईटी का गठन कर इसकी जांच कराए ओर दोषियों पर सख्त कार्यवाही करे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker