Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

कैलाश विजवर्गीय का ममता बनर्जी पर तीखा हमला, बोले – प्रति व्यक्ति केंद्र सरकार से दस हजार मांग रही है जबकि इतना पैसा तो उनकी खुद की सरकार भी दे सकती है

कैलाश विजयवर्गीय

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक ममता बनर्जी ने अपने प्रवासी मजदूरों के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं निभाई वह 10,000 प्रति मजदूर केंद्र से मांग कर रही है वह खुद की सरकार से भी दे सकती है । कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरे होने पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए कई निर्णय स्वागत योग्य बताया ।

भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को 1 साल पूरा होने पर इंदौर में पत्रकारों से चर्चा की कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी ने धारा 370 हटाने के लिए अथक प्रयास किए और मोदी सरकार के कारण यह धारा को हटाया जा सका । कैलाश विजयवर्गीय की यह भी कहा कि इंदौर की शाहबानो प्रकरण को हम सभी ने सुना था वह न्यायालय प्रक्रिया में जीती हुई थी । कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक देश में मुस्लिम समाज की महिलाएं दम घुट माहौल में रहती थी । 3 तलाक को खत्म कर महिलाओं को इससे निजाद दिलवाई । विजयवर्गीय के मुताबिक उन्हें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है और इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बताया है कि प्रदेश के अधिकारियों की एक टीम से चायना से नाराज उद्योगपतियों को प्रदेश में लाने के लिए काम कर रही है। इंदौर से भोपाल के बीच कई जमीन है जो सिर्फ इसी कार्य के लिए अलग रखी गई हैं । वहीं मध्य प्रदेश के आईपीएस मोहम्मद सुलेमान द्वारा इंदौर को पूरे प्रदेश में पूर्णा संक्रमण फैलने का जिम्मेदार बताने वाले सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिस समय कोरोना का संक्रमण सबसे पहले केरल में मिला था उस समय केंद्र सरकार ने सभी राज्य सरकारो एडवाइजरी जारी की थी और एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग करने के तत्कालीन सरकार ने निर्णय नहीं लिया ।

पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक ममता बनर्जी ने अपने प्रवासी मजदूरों के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं निभाई वह 10,000 प्रति मजदूर केंद्र से मांग कर रही है वह खुद की सरकार से भी दे सकती है । ममता जी सिर्फ और सिर्फ पॉलिटिकल गेम खेल रही है…वंहा 30 फीसदी अल्पसंख्यक है..इसलिए धार्मिक स्थल खोलने का फैसला लिया…दुर्भाग्य है कि ममता वोट बैंक की चिंता में प्रदेश की चिंता नही कर रही है !

वही कैलाश विजयवर्गीय से देश की अर्थव्यवस्था पर सवाल पूछने पर राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी के आने के बाद अर्थव्यवस्था का कबाड़ा हुआ या नही हुआ मुझे नही पता पर राहुल गांधी का कबाड़ा जरूर हो गया है पी एम बनने लायक नही है !

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker