Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

गुंडई कर युवती से संबंध बनाने के लिए उसके भाई को धमकाने वाले एसआई को तुरंत लाइन भेज जाँच सीएसपी विजयनगर को भेजी

बाइट : एसपी युसुफ कुरेशी, पीड़ित युवक,सीसीटीवी फुटेज

इंदौर। युवती के भाई को धमका के युवती से संबंध बनाने वाले एसआई को आज लाइन भेज दिया गया है। एसएसपी ने तुरंत मामले पर संज्ञान लेकर आरोपी एसआई को लाइन भेज दिया गया है वहीं एसपी यूसुफ कुरेशी ने बताया कि पूरे मामले की जांच सीएसपी विजय को दी गयी है।

असल में  लसूड़िया क्षेत्र में रहने वाले एसआई ने शराब के नशे में चूर एक एसआई ने पुलिस की प्रतिष्ठा धूमिल कर दी। वह एक फ्लैट में घुसा और एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने की जिद पर अड़ गया। युवती के चचेरे भाई ने वर्दी में देख एसआई के हाथ जोड़े और कहा कि युवती उसकी बहन है, तो भी नहीं माना।

उसने संबंध नहीं बनाने के एवज में 20 हजार रुपए मांगे,यु ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। हंगामे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एसआई को पकड़ लिया, विभाग ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

पूरी घटना रविवार रात करीब 2 बजे लसूड़िया थाना क्षेत्र के गोल्डन पॉम सिटी में हुई ,आरोपित एसआई राकेश कुमार विजय नगर थाने में पदस्थ है, वह सेना में नौकरी करने के बाद पुलिस में भर्ती हुआ है। फरियादी देवलसिंह बघेल ने उसके विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। देवल मूलतः रीवा का रहने वाला है और किराए का फ्लैट लेकर स्कीम-78 स्थित कॉलेज से बीबीए कर रहा है व उसका चचेरा भाई योगेश विश्नोई भी उसके साथ ही रहता है और यूपीपीएससी की तैयारी कर रहा है।

रविवार को उसकी बहन की तबीयत खराब थी, वह एमबीए कर रही है और बीमार होने के कारण छात्रा अपने भाई योगेश के साथ देवल के फ्लैट पर आई थी और इसी दौरान एसआई वहां गया और जमकर विवाद करने लगा,फिलहाल पूरे मामले की शिकायत एसएसपी को फरियादी ने की ओर शिकायत के आधार पर पुलिस ने एसआई को लाइन अटेच कर जांच शुरू कर दी है वही घटना से सबंधित एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से एसआई फरियादी से व्यवहार कर रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker