Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भोपाल

जन-प्रतिनिधि एवं अधिकारी जनता के बीच पहुँचकर समस्याएँ निपटा रहे हैं सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह दतिया जिले के भांडेर में “आपकी सरकार-आपके द्वार” कार्यक्रम में कहा

भोपाल : रविवार, अगस्त 25, 2019, सामान्य प्रशासन, सहकारिता एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा है कि ‘आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम के अन्तर्गत सरकार के मंत्री एवं अधिकारीगण जनता की समस्याओं का निराकरण उन्हीं के बीच जाकर कर रहे हैं। अब जनता को अपनी छोटी-छोटी समस्याओं के लिये जिला मुख्यालय अथवा और कहीं नहीं जाना पड़ता। उन्होंने कहा कि जन-प्रतिनिधि एवं अधिकारी जनता के सेवक होते हैं तथा उनका कार्य है कि वे जनसमस्याएँ सुनें तथा समस्याओं का त्वरित निराकरण करें।

मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह रविवार को दतिया जिले के भांडेर में आयोजित ‘आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक श्रीमती रक्षा संतराम सरोनिया तथा सभी संबंधित उपस्थित थे।

पटवारी एवं ग्राम सेवक सप्ताह में एक बार मुख्यालय पर रहें।

डॉ. गोविन्द सिंह ने निर्देश दिये कि हर पंचायत में कम से कम सप्ताह में एक बार पटवारी एवं ग्राम सेवक मुख्यालय पर अवश्य रहें तथा जनता के कार्य करें। उन्होंने निर्देश दिये कि आगामी एक माह के अन्तर्गत अविवादित नामांतरण, बटवारा, सीमांकन आदि के प्रकरणों का अनिवार्य रूप से निराकरण कर दिया जाये, अन्यथा क्षेत्र के पटवारी एवं आरआई के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

डॉ. गोविन्द सिंह ने कार्यक्रम में भांडेर के नव-निर्मित आई.टी.आई. भवन का भूमि-पूजन किया

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker