Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को अब ड्यूटी के बाद घर भेजने की जगह थाने के पास बने कमरों में रखा जाएगा ताकि उनके परिवार को संक्रमण के हर संभव खतरे से बहार रखा जाए, covid आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए भी आइसोलेशन रूम्स तैयार , देश की पहली पुलिस जिसने ऐसी व्यवस्था की

डीआईजी इंदौर ने भारती न्यूज़ को बताया पुलिस टीम को संक्रमण से बचने का प्लान

इंदौर। पुलिसकर्मियों को कोरोना के  संक्रमण से दूर रखने के लिए इंदौर डीआईजी ने बताया की सभी पुलिस कर्मियों को ये सुझाव दिया था की वो ड्यूटी के बाद घर जाने की बजाए थानों के पास बने अकोमोडेशन में रुकें ताकि यदि उन्हें संक्रमण हो भी जाए तो इससे उनके परिवार को बचा लिया जाए।

साथ ही हर पुलिसकर्मी को घर में घुसने से पहले अपनी वर्दी , बेल्ट इत्यादि चीज़ों को सनिटीज़ किया जाए अथवा वर्दी को गरम पानी में डाला जाए तत्पश्चात सीधे नहाने चले जाए, इसके अलवा जिन पुलिस कर्मियों को आइसोलेशन वार्ड ड्यूटी में लगाया गया है उन्हें भी ड्यूटी के बाद घर जाने की जगह विशेष रूप से बनाए गए आइसोलेशन रूम्स में रखा जाएगा , ऐसा करने वाली देश की पहली इंदौर पुलिस होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker