Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

बंगलादेश से इंदौर आकर चला रहे थे सेक्स और किडनैपिंग रैकेट, नाम बदलकर बेगम खातून से हुई मेघा खंडारे, फर्जी आधारकार्ड, पासपोर्ट बरामद, स्कूल मालिक का अपहरण कर मांग रहे थे फिरौती तो चढ़ गए पुलिस के हाथ

बाइट – रुचि वर्धन मिश्र, डीआईजी , इन्दौर

इंदौर – इंदौर पुलिस लगातार सेक्स रैकेट को चलाने वालों की धरपकड़ में जुटी हुई है। इसी दौरान पिछले दिनों हीरानगर पुलिस ने अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिनमें से कुछ बांग्लादेशी भी थे। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से सख्ती से पूछताछ में जुटी हुई थी पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई तरह की जानकारी दी जिसमें बताया गया कि जो किशोर खंडारे है वह मूलतः महाराष्ट्र का रहने वाला था वही उसकी पत्नी मेघा खंडारे बांग्लादेश की रहने वाली थी। लेकिन पिछले 10 सालों से वह बिना पासपोर्ट के मुंबई में काम की तलाश में आ गई थी और वहां से इंदौर आ गई इस दौरान उसकी किशोर खांडेकर से मुलाकात हुई तो उसने किशोर खांडेकर के साथ शादी कर ली इसी दौरान लीना , और रीना भी मेघा के सम्पर्क में आई तो उसने सेक्स रैकेट बना लिया , और शहर में चलाने लगी। इसी दौरान उन्होंने हीरा नगर के एक स्कूल ऑपरेटर का अपहरण कर लिया और उससे फिरौती मांग ली और पुलिस के हत्थे चढ़ गए फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो जहां मेघा खंडारे के पास से। अलग-अलग नाम के दो पासपोर्ट मिले जो उसने फर्जी तरीके से बनवाए हुए थे वहीं मेघा खंडारे ने जो फर्जी पासपोर्ट बनवाए एक उसने बांग्लादेश में बेगम खातून के नाम से बनवा लिया वही दूसरा भोपाल से मेगा खंडारे के नाम से बनवा लिया। वहीं उसने बताया कि जो दोनों आरोपी लीना और रीना है वह भी मूलतः बांग्लादेश की रहने वाली थी लेकिन फर्जी तरीके से इंदौर में रह रही थी। वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में विभिन्न तरह के दस्तावेज व फर्जी करेंसी भी पुलिस ने जप्त की है वही पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से फोटो कॉपी मशीन , कंप्यूटर सीपीयू , प्रिंटर के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जप्त किए हैं। जिनकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker