Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

बेटे के एडमिशन की बात पर पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने फांसी लगाई तो दूसरी ओर बेटे की खुदकुशी से दुखी बाप ने भी एसिड पी दी जान : क्यों ज़िन्दगी से जंग हार रहे लोग ?

विष्णु चौहान , जांच अधिकारी ,कनाड़िया थाना ,इंदौर

इंदौर में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नही ले रहे है ,ऐसे ही दो मामले सामने आए इंदौर में अलग अलग दो थाना क्षेत्रों में जहाँ अलग अलग कारणों के चलते जहा एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर की वही एक बुजुर्ग ने एसिड पीकर आत्महत्या की ।

पहली घटना इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की बताया जा रहा है कि कनाड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली मनदीप ने फांसी लगाकर आत्हत्या कर ली , वही बताया जा रहा है कि मनदीप की अपनी पति से बच्चे के एडमिशन को लेकर विवाद हुआ था सम्भवत उसी विवाद के बाद महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ,जिस समय महिला ने घटना को आजमा दिया उस समय घर पर कोई मौजूद नही था जब परिजन घर पहुचे तो घटना की जानकारी ली ,वही महिला के पास किसी तरह का कोई सुसाइट नोट भी नही मिला फिलहल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

वही दूसर घटना इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र की है बताया जा रहा है एक बुर्जुग ने लड़के के डिप्रेशन के चलते एसिड पीकर आत्महत्या कर ली , बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के लड़के ने कुछ दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी सम्भवत लड़के की आत्महत्या के चलते ही बुजुर्ग में एसिड पीकर आत्महत्या की है वही बुजुर्ग के पास किसी तरह का कोई सुसाइट नोट भी नही मिला है वही पुलिस बुजुर्ग ने एसिड पीकर आत्महत्या की है उन्हें परिजन इलाज के लिए के एमवाय हॉस्पिटल लेकर आये जहा डॉक्टरों ने मृग घोषित कर पुलिस को सूचना दे दी। वही पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker