Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

भूमाफियों का अब तक का संभवतः सबसे सनसनीख़ेज़ मामला – पीड़ित की ग़ैर मौजूदगी में पत्नी को छेड़ा, पति को मृत घोषित कर 14 करोड़ की ज़मीन पर कब्ज़ा किया, जान से मारने के लिए डॉन को सुपारी दी, अख़बार ने छापा तो पत्रकारों को धमकी दी, कोर्ट में 25 लाख देकर फैसला रुकवाया – पीड़ित ने लगाए एक एडिशनल एसपी पर मिलीभगत के आरोप साथ ही बताया कि जेल में बंद बाबा राम रहीम और हनिप्रीत का गिरोह है शामिल, आतंकियों से भी जुड़े हो सकतें हैं तार

सूरज वर्मा – एसपी – एचक्यू

इंदौर डीआईजी जनसुनवाई में एक ऐसा मामला सामने आया कि जिसने भी सुना दंग रह गया। पिछले दस सालों से पुलिस प्रशासन के चक्कर काटते हुए एक शख्स नें वो आरोप लगाए की जिसमें अगर आधी सच्चाई भी हो तो भी देश में बेररोकटोक चल रही बड़े स्तर की भूमाफिया -अपराधी-पुलिस मिलीभगत की कहानी सामने आ सकती है।

मामलें में पीड़ित ने एक एडिशनल एसपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया, इतना ही नहीं पूरे काँड में जेल में बंद बाबा राम रहीम के गिरोह द्वारा किये जा रहे कारनामे भी बताए।

पीड़ित मंजीत सिह के मुताबिक सबसे चौकाने वाली बात ये है कि यौन उत्पीड़न में जेल में सजा काट रहे रामरहीम के जुड़े परमिंदर उर्फ़ टीटू ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

दरअसल विजयगर थाना क्षेत्र के रहने मंजीत सिंह ने विजयनगर और देवास नाका में प्लाट खरीदे थे, उनका कम्पनी के काम से आउट ऑफ़ इण्डिया आना जाना लगा रहता है। भूमाफियाओं ने उनको मृत घोषित कर उनके दस्तावेज पेश कर उस पर किसी और के नाम करवा कर कब्जा कर लिया है।

पीड़ित मंजीत का कहना है कि उनको धमका कर उनके परिवार को भी प्रताड़ित किया जा रहा है। इसमें इन भूमाफियाओं के साथ पुलिस अधिकारी भी मिले हुए है, मंजीत का कहना है की उन्हें छुप कर रहना पड़ रहा है उसे मारने के लिए भी शहर के बड़े बदमाशों को सुपारी दी गई है। एसपी के मुताबिक पीड़ित ने शिकायत की है जिसकी जाँच करवाई जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker