Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

महिलाओं पर बदमाश ने मारे चाकू, एक कि मौत एक गंभीर घायल, मूक बघिर भी है महिला : आज़ाद नगर की घटना

सुरेंद्र सिंह , सीएसपी , आजाद नगर , इंदौर

सलमान , परिजन

इंदौर – पारिवारिक विवाद में थाने से शिकायत कर अपनी बहन के संग लौट रही पत्नी की, उसके पति ने बीच रास्ते में रोककर पत्नी और साली पर जानलेवा हमला कर दिया। जहां पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई तो मुख बधिर साली गंभीर रूप से घायल हो गई, दोनों को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन पत्नी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी पति की तलाश शुरू की है ।

आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली रुखसार अपनी छोटी बहन शाहनाज के साथ आजाद नगर थाने पर पारिवारिक विवाद के चलते शिकायत करने पहुंची थी। जहां रुखसार अपनी बहन के साथ घर वापस लौट रही थी,उसी बीच आजाद नगर गोल चौराहे के पास बने सुलभ कंपलेक्स रोड पर सामने से आए आरोपी पति अमीर ने अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया, जहां अपनी बहन को बचाने आई शाहनाज पर भी आरोपी पति ने हमला कर दिया जहां पत्नी रुखसार की तो मौके पर ही हो गई। तो वही मूकबधिर बहन शहनाज को गंभीर रूप से घायल होने के चलते एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे, फिलहाल में पत्नी की हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। यह बात भी सामने आई है कि आरोपी पति जुआ खेलने का आदी था, संभवत उसी की शिकायत करने पत्नी आज थाने पहुंची थी फिलहाल में पुलिस इस हत्या के पीछे की वजह तलाशने में जुट गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker