Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

छेड़छाड़ को लेकर खजराना क्षेत्र में दो पार्षद आमने सामने।

इंदौर के खजराना थानां क्षेत्र में एक निर्दलीय और पूर्व कांग्रेस पार्षद में जमकर विवाद हुआ , जहा एक पक्ष ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया वही दूसरी पक्ष ने घर मे घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाया ,वही इस विवाद के पीछे क्षेत्र में राजनीतिक प्रति स्पर्धा भी सामने की भी बात सामने आ रही है।

वीओ – घटना इंदौर के खजराना थानां क्षेत्र की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि खजराना थानां क्षेत्र में रहने वाले दो राजनीतिक घराने आमने सामने आ गया और बात थाने पहुची , दोनो परिवारों ने थाने में भी जमकर हंगमा मचाया , बताया जा रहा है कि खरजना के पूर्व पार्षद अयाज गुड्डू की बहू को वर्तमान पार्षद रुबीना इकबाल के लड़के ने छेड़छाड़ की घटना को आजमा दिया , वही अयाज गुड्डू के परिजनों का कहना है कि रुबीना इकबाल के लड़के और उनके परिजनों ने क्षेत्र में आतंक मचा रखा है वही अयाज गुड्डू के परिजनों का कहना है कि रुबीना इकबाल के परिजनों पर थाने पर दस से अधिक केस दर्ज है लेकिन पुलिस भी इन पर किसी तरह की कार्रवाई नही करती है।

बाईट – शबाना अयाज गुड्डू , पूर्व पार्षद, काँग्रेस

वीओ – वही रुबीना इकबाल का आरोप है कि अयाज गुड्डू लग़ातर उन पर हमले करता रहा है। और आज भी उन पर हमला अयाज गुड्डू के परिवार ने किया जिसके कारण पूरा परिवार दहशत में है।

बाईट – रुबीना इकबाल खान ,पार्षद ,

वीओ – वही इस पूरे मामले में अयाज गुड्डू का कहना था कि लोकसभा चुनाव में क्षेत्र में कंग्रेस प्रत्यशी के लिए जमकर मेहनत की ओर उसका नीतिजा यह रहा कि क्षेत्र काफी तादाद में कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ , उसी मेहनत के कारण रुबीना इकबाल खान हमारे परिवार से राजनीतिक ईर्ष्या रखती है और उसी ईर्ष्या के कारण आज रुबीना इकबाल खान के लड़के और परिजनों ने हमारे परिवार के साथ इस तरह की हरकत की ।

बाईट – अयाज गुड्डू , पूर्व पार्षद

वीओ – फिलहाल पुलिस ने दोनो परिवार के और से प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस सीसीटीवी के आधार पर भी जांच में जुटी हुई है।

वीओ – इंदौर में दो दिन में दो विवाद सामने आये , जहा एक मामले में वोट देने की बात पर एक हत्या की वारदात को आजमा दिया गया वही दूसरे मामले में राजनीतिक प्रतिएस्पर्धा में छेड़छाड़ की घटना को आजमा दिया गया।

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker